राम नवमी का सबसे बड़ा आयोजन अभय प्रशाल में प्रसिद्ध गायक हंसराज रघुवंशी देंगे राम भक्ति के गीतों की प्रस्तुति

इंदौर फ्लैश न्यूज ब्रेकिंग न्यूज़ मध्य प्रदेश मनोरंजन सामाजिक समाचार सांस्कृतिक

विधानसभा क्षेत्र में 5 के 15000 नागरिक भाग लेंगे

सुनील जैन इंदौर। मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के जन्मोत्सव रामनवमी के अवसर पर शहर का सबसे बड़ा आयोजन अभय खेल प्रशाल में किया जा रहा है । इस आयोजन में प्रसिद्ध भजन गायक हंसराज रघुवंशी के द्वारा राम भक्ति के भजनों की प्रस्तुति दी जाएगीं । इस आयोजन में विधानसभा क्षेत्र 5 के 15000 नागरिक भाग लेंगे ।

यह जानकारी पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने दी है । पटेल ने बताया कि गीता रामेश्वरम ट्रस्ट के द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है । इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के अंतर्गत आने वाले सभी वार्ड और बस्ती से नागरिक अभय खेल प्रशाल में पहुंचेंगे । इस आयोजन में भाग लेने के लिए नागरिकों को घर-घर जाकर निमंत्रण दिया गया है । हर घर में आयोजन का आमंत्रण पत्र वितरित किया गया है । इसके साथ ही अलग-अलग क्षेत्रों में नागरिकों की बैठक लेकर यह संदेश उन तक पहुंचा दिया गया है कि रामनवमी के पर्व पर भगवान राम का जन्म उत्सव हम सभी एक साथ मिलकर मनाएंगे । पटेल ने बताया कि अभय खेल प्रशाल में आयोजित यह कार्यक्रम शाम 6:00 बजे से प्रारंभ होगा । इस कार्यक्रम में बैठक व्यवस्था प्रथम आओ प्रथम पाओ के आधार पर रखी गई है ।
जो भी जल्दी आएगा वह आगे के स्थानों पर बैठेगा । इस मौके पर पूरे अभय प्रशाल को भगवान राम की भक्ति के आवरण से सजाया जाएगा । आयोजन स्थल पर नागरिकों को किसी तरह की असुविधा ना हो इसके लिए सभी जरूरी प्रबंध किए गए हैं । इस आयोजन में
मेरा भोला है भंडारी भाजन के प्रसिद्ध भजन गायक हंसराज रघुवंशी भाग लेंगे ।
यह पहला मौका है जब रघुवंशी के द्वारा इंदौर में इतना भव्य परिणाम पैमाने पर राम भक्ति के भजनों की प्रस्तुति दी जाएगीं ।

4 मेगा स्क्रीन लगाई जाएगी

पटेल ने बताया कि इस आयोजन में भाग लेने के लिए शहर के नागरिकों में जोरदार उत्साह है । जब अभय प्रशाल पूरा भर जाने के बावजूद भी नागरिकों के आने का सिलसिला जारी रहता है तो इन नागरिकों की सुविधा के लिए अभय खेल प्रशाल के बाहर चार बड़ी मेगा स्क्रीन लगाई जाएगीं ।
इस स्क्रीन के माध्यम से भी नागरिक अभय प्रशाल के अंदर चल रहे कार्यक्रम को लाइव देख सकेंगे ।

सूचना :- यह खबर संवाददाता   के द्वारा अपडेट की गई है। इस खबर की सम्पूर्ण जिम्मेदारी संवाददाता जी की होगी। www.loktantraudghosh.com लोकतंत्र उद्घोष या संपादक मंडल की कोई जिम्मेदारी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *